Breaking News

बस और ट्रक की भिड़ंत ,कई घायल।

रुड़की ब्रेकिंग:-

रुड़की में बेलड़ी गाँव के पास ट्रक और कंपनी की बस की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गयी, जिसमे बस में सवार करीब 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

आनन-फानन में सभी घायलों को 108 की मदद से रुड़की के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया।

जिनमें से तीन लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

कैसे हुआ हादसा :-
दरअसल हरिद्वार के सिडकुल में एलईडी बनाने वाली हैलोनिक्स टेक्नोलॉजी कंपनी के लगभग 20 कर्मचारियों से भरी एक बस रुड़की आ रही थी. यह बस रात की शिफ्ट के कर्मचााारिओ को  ही रही थी।रात 12 बजे की घटना  ।

बताया जा रहा है कि तेज गति से आ रहे ट्रक से बस की जोरदार भिड़न्त हो गयी। यह घटना इतनी भयंकर थी कि दुर्घटना होते ही चींख-पुकार शुरू हो गयी।

आस-पास से गुजर रहे लोगो ने जब यह दृश्य देखा तो मानो उनके पैरों से जमीन खिसक गईं। किसी तरह लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगो को बस से बाहर निकलना शुरू किया और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घटना की जानकारी पाकर कोतवाल अमरजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को ग्रामीणों की मदद से रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवाया।

जहाँ डॉक्टरों ने तीन घायलों को गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। जबकि 9 लोगों का उपचार सिविल अस्पताल में ही चल रहा है। घटना के बाद ट्रक चालक का अभी कोई सुराग नही लग पाया जबकि घटना के बाद ट्रक भी मौके पर ही पलट गया।

जिसके बाद घंटो तक हाइवे पर जाम लग गया,वहीं पुलिस ने मौके पर कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया और राहत की सांस ली।

रिपोर्ट :- शिव दास