Breaking News Latest News

बड़ी दुःखद खबर:-जिले के क्वॉरेंटाइन सेंटर में तीसरी मौत से हड़कंप।

पौड़ी:- जनपद पौड़ी के पीपली गांव में गाजियाबाद से आए प्रवासी की क्वारंटाइन में मौत हो गयी है , यह घर में ही क्वारंटाइन में थे । शैलेंद्र चमोली नाम का व्यक्ति 10 मई को गाजियाबाद से अपना गांव लौटा था , उसकी देर रात मौत हो गई । सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग के साथ पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई है । चौकी इंचार्ज अजय सिंह ने बताया कि जानकारी के अनुसार शैलेंद्र चमोली नाम का यह व्यक्ति पिछले लंबे समय से बीमार चल रहा था , जिसका इलाज गाजियाबाद के ही किसी अस्पताल में चल रहा था ।
यह व्यक्ति 10 मई को अपने गांव लौटा था । देर रात को तबीयत खराब होने के कारण इसकी मृत्यु हो गई । मेडिकल स्टाफ जेपी वर्मा ने बताया कि शैलेंद्र चमोली पिछले कुछ समय से बीमार चल रहा था ।
देर रात ज्यादा तबियत खराब होने के कारण इसकी मृत्यु हुई है । प्रथम दृष्टि देखने से लगता है कि हृदय गति रुकने से इस व्यक्ति की मृत्यु हुई है । पुलिस प्रशासन द्वारा पंचनामा भर के मृतक को जिला अस्पताल पौड़ी पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है । पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि व्यक्ति की मृत्यु कैसे हुई । पौड़ी जिले में क्वारंटाइन सेंटर में यह तीसरी मृत्यु है । इससे पहले भी एक महिला और पुरुष की मृत्यु क्वारंटाइन सेंटर में हो चुकी है । शैलेंद्र चमोली की मृत्यु के बाद से ही बाजार में अब अफवाहों का दौर शुरू हो गया है । हालांकि जिला प्रशासन ने सभी से धैर्य बनाए रखने की अपील की है ।

ब्यूरो रिपोर्ट

About the author

admin

Add Comment

Click here to post a comment