Breaking News Latest News देश

बड़ी खबर:-आजतक के मशहूर एंकर व वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का ह्रदयगति रुकने से निधन,मीडिया जगत में शोक की लहर।

आजतक समाचार चैनल के वरिष्ठ पत्रकार और एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य कई दिग्गजों ने रोहित सरदाना को श्रद्धांजलि दी है.

आजतक समाचार चैनल के वरिष्ठ पत्रकार और एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है. रोहित पिछले कुछ वक्त से कोविड से पीड़ित थे, वह उससे उबर ही रहे थे कि शुक्रवार दोपहर को हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया. रोहित सरदाना के निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध है और अपनी ओर से श्रद्धांजलि दे रहा है. पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोहित सरदाना के निधन पर शोक व्यक्त किया. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ’रोहित सरदाना बेहद जल्दी हमें छोड़कर चले गए. भारत की प्रगति के लिए ऊर्जा से भरपूर थे और भावुक थे, रोहित को कई लोगों द्वारा याद किया जाएगा. रोहित के निधन ने मीडिया जगत में एक बहुत बड़ा शून्य छोड़ दिया है. उनके परिजनों, दोस्तों और चाहने वालों को सांत्वना, ऊं शांति।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट कर रोहित सरदाना के निधन पर दुख व्यक्त किया है. राष्ट्रपति की ओर से ट्वीट किया गया कि लोकप्रिय न्यूज़ एंकर तथा वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है. उनका असामयिक निधन पत्रकारिता जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है. श्री सरदाना के परिवारजनों व प्रशंसकों को मेरी शोक संवेदनाएं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर रोहित सरदाना के निधन पर दुख व्यक्त किया. अमित शाह ने लिखा, ‘रोहित सरदाना के निधन से दुख पहुंचा है. उनके निधन से देश ने शानदार और निष्पक्ष पत्रकार को खो दिया है. भगवान उनके परिवार को दुख सहन करने की शक्ति दे।

About the author

admin

Add Comment

Click here to post a comment

error: Content is protected !!