Breaking News Latest News देश

BREAKING : मैक्स हॉस्पिटल में कोविड ड्यूटी कर रहे डॉक्टर ने की आत्महत्या,जानिए वजह।

नई दिल्ली:– राजधानी दिल्ली में हर दिन कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। कोरोना के चलते अस्पतालों में हर रोज कई लोगों की मौत भी हो रही है। इसी बीच साउथ दिल्ली इलाके में स्थित साकेत मैक्स हॉस्पिटल के एक डॉक्टर ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि डॉक्टर अस्पताल में पिछले एक साल से कार्यरत थे।
मृतक डॉक्टर की पहचान विवेक राय के रूप में की गई है। डॉक्टर पिछले एक साल से मैक्स हॉस्पिटल में कार्यरत थे और वह कोरोना पेशेंट्स का इलाज कर रहे थे। उन्होंने कई लोगों की जान भी बचाई थी, लेकिन इसी बीच दिल्ली में लगातार हो रही मौत के चलते वह काफी दुखी थे। उनके अस्पताल में हर रोज छह से आठ लोगों की मृत्यु हो रही थी। दिन प्रतिदिन मौत के आंकड़ों को देखते हुए डॉक्टर काफी तनाव में थे और इसी वजह से उन्होंने आज आत्महत्या कर ली। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।
बताया जा रहा है कि डॉक्टर की अभी कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी उनकी पत्नी गर्भ से है। डॉक्टर की आत्महत्या के बाद अस्पताल में हड़कंप सा मच गया है और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

error: Content is protected !!