Breaking News Latest News पौड़ी गढ़वाल

ब्रेकिंग:-छुट्टी पर घर आ रहा 8th गढ़वाल रायफल का जवान संदिग्ध परिस्थितियों में लापता,ढूँढने में मदद की अपील।

देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जम्मू कश्मीर से छुट्टी पर देहरादून वापस लौटे एक फौजी संदिग्ध हालातों में लापता हो गए हैं। उनके परिजनों ने फौजी की गुमशुदगी की रिपोर्ट आईएसबीटी पुलिस चौकी में दर्ज कराई है। आखिरी बार उनको आईएसबीटी पर देखा गया था। उसके बाद से ही वे लापता चल रहे हैं। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर दी है और उनकी तलाश जारी है।

आपको बता दें कि 24 वर्षीय फौजी भजन सिंह मूल रूप से पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले हैं। वे जम्मू-कश्मीर के रजौरी में 8th गढ़वाल में तैनात हैं। वे 6 फरवरी को छुट्टी लेकर घर आ रहे थे। 7 फरवरी को वे देहरादून पहुंचे। आईएसबीटी पहुंचने तक उन्होंने अपने स्वजनों से संपर्क रखा मगर उसके बाद से उनसे संपर्क नहीं हो पाया है और उनका कहीं भी पता नहीं लग पाया है।

फौजी भजन सिंह के चाचा दिनेश सिंह ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आपको बता दें कि संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए फौजी भजन सिंह के परिजनों ने राज्यमंत्री धन सिंह रावत से भी मदद की गुहार लगाई और उनको अपनी आपबीती सुनाई। राज्यमंत्री धन सिंह रावत ने पुलिस को फोन कर भजन सिंह की तलाश करने के निर्देश दे दिए हैं। बता दे कि आखरी बार लापता हुए फौजी भजन सिंह से उनके परिवार ने तब बात की थी जब से आईएसबीटी पहुंचे थे और उसके बाद से वे लापता बताए जा रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने भजन सिंह की तलाश में आईएसबीटी के अंदर के कैमरे को खंगालना शुरू कर दिया है और मामले की गहराई से जांच-पड़ताल की जा रही है।

हमारी आपसे अपील है कि अगर आप इस खबर को पढ़ रहे हैं तो शेयर जरूर करें। .क्या पता आपका एक शेयर इस लापता जवान की तलाश में अहम भूमिका अदा करे।

error: Content is protected !!