Breaking News Latest News

बड़ी खबर:-पूर्व मुख्यमंत्री पर बिना अनुमति के विरोध प्रदर्शन एवं शोशल डिस्टेंसिग का पालन न करने पर मुकदमा दर्ज ।

देहरादून: प्रदेश में कांग्रेसी नेताओं पर मुकदमा दर्ज होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. देहरादून में बैलगाड़ी से सड़क पर उतरकर पेट्रोल-डीजल के खिलाफ विरोध करने के चलते हरीश रावत पर रायपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलावा विरोध प्रदर्शन में शामिल होने वाले तमाम कांग्रेसी नेताओं पर भी मुकदमे दर्ज किये गये हैं।

उत्तराखंड में कांग्रेसी नेताओं पर मुकदमे दर्ज होने का सिलसिला थम नहीं रहा है. प्रदेश के अध्यक्ष प्रीतम सिंह और तमाम कांग्रेसी नेताओं के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

आपको बता दें हरीश रावत ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर बैलगाड़ी से रायपुर क्षेत्र में विरोध दर्ज करवाया था. जिसके बाद न केवल हरीश रावत बल्कि विरोध में शामिल होने वाले तमाम पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं पर भी मुकदमे दर्ज हुए हैं. इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह पर भी शहीद स्मारक जाना भारी पड़ा था. उन पर भी मुकदमा हुआ था. इस बार रायपुर आने में बिना अनुमति के विरोध प्रदर्शन करने और सोशल-डिस्टेंसिंग का पालन न करने को लेकर हरीश रावत पर मुकदमा दर्ज किया गया है।