Breaking News Latest News चमोली

दुःखद खबर:-10 दिनों बाद मिला नरेंद्र नगर के राहुल का शव, बदहवास गर्भवती पत्नी।

चमोली जनपद के जोशीमठ क्षेत्र में विगत 7 फरवरी को ग्लेशियर टूटने से आई आपदा में लगातार शवों का मिलना अभी भी जारी है।
विकासखंड नरेंद्रनगर के ग्राम कखील(घोड़धार) के मूल निवासी तथा हाल निवास बड़कोट (डांडी) के राहुल सिल्सवाल (28) पुत्र कृष्ण किशोर सिल्सवाल का शव जोशीमठ के तपोवन टनल के अंदर से 10 दिनों बाद 17 फरवरी को बरामद हुआ है।
राहुल सिल्सवाल के शव मिलने की सूचना जैसे ही उनके घर पहुंची उनके घर बड़कोट(डांडी) रानीपोखरी में कोहराम मच गया। एवं उनके पैतृक गांव कखील एवं आगराखाल क्षेत्र में शोक की लहर छा गई ।
शव मिलने की सूचना पाते ही मृतक राहुल सिरस्वाल की पत्नी के बड़े भाई जयप्रकाश चमोली शव लाने के लिए जोशीमठ तपोवन पहुंचे। राहुल का शव जैसे ही बड़कोट डांडी उनके घर पहुंचा तो घर में कोहराम मच गया।
राहुल सिल्सवाल ओम मैटल प्राइवेट लिमिटेड में बेल्डर के पद पर पिछले दो सालों से एनटीपीसी में कार्य कर रहे थे । राहुल के घर में उनके 59 वर्षीय बुजुर्ग पिता, 25 वर्षीय गर्भवती पत्नी अर्चना व 26 वर्षीय छोटा भाई अशोक है। राहुल के माता का निधन 3 वर्ष पूर्व हो चुका है।
मृतक राहुल का अंतिम संस्कार पूर्णानंद घाट ऋषिकेश मैं उनके छोटे भाई अशोक द्वारा मुखाग्नि देकर किया गया ।
आपको बता दें कि राहुल सिल्सवाल अपने परिवार का भरण पोषण का इकलौता सहारा था जो आज पूरे परिवार को रोता बिलखता छोड़ गया है। परिवार के सामने दुखों का पहाड़ टूट गया है। वही मृतक राहुल की पत्नी के भाई जयप्रकाश का कहना है कि सरकार से आर्थिक सहायता की गुजारिश है जिससे उनकी बहन अर्चना का जीवन एवं उनके आने वाले संतान का गुजर-बसर आसानी से हो सके।

About the author

admin

Add Comment

Click here to post a comment

error: Content is protected !!