Breaking News Latest News नैनीताल

दुःखद:-खाई में गिरा वाहन,एक ही गांव के तीन लोगों की मौत,गांव में पसरा मातम।

उत्तराखंड के नैनीताल जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां पिकअप वाहन खाई में गिरने से एक ही गांव के 3 लोगों की मौत। मृतकों में दो सगे भाई भी शामिल बताए जा रहे हैं। घटना के बाद से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पूरे गांव में शोक की लहर है।
मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात बेतालघाट-सेठी-रामनगर मार्ग पर ओखलढुंगा गांव के पास एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई।
पिकअप वाहन चालक कृपाल सिंह पुत्र बालादत्त, रमेश कांडपाल और मोहित कांडपाल पुत्र नंदा बल्लभ कांडपाल निवासी गोरियादेव, ओखलढुंगा (कोटाबाग ब्लॉक) ओखलढुंगा से गोरियादेव गांव की ओर रवाना हुए थे। कुछ दूर पहुंचे ही थे कि वाहन अनियंत्रित होकर करीब डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे के दौरान तेज आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग एकत्र हुए, मामले की सूचना पुलिस को दी।
रेस्क्यू अभियान चलाकर घायलों को बाहर निकाला गया। रमेश (35) व कृपाल सिंह ( 35) की मौके पर ही मौत हो चुकी थी , जबकि गंभीर रूप से घायल मोहित कांडपाल (18) को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना से मृतकों के परिजनों में जहां कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे गांव में मातम का माहौल है। इधर पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About the author

admin

Add Comment

Click here to post a comment

error: Content is protected !!