Breaking News Latest News

BREAKING:- छःआईएएस समेत सात पीसीएस अफसरों के तबादले एवं दायित्वों में फेरबदल ।

देहरादून:- उत्तराखंड शासन में कई आइएएस पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए गए है आईएएस सौजन्या से महानिरीक्षक निबंधन और आयुक्त कर का दायित्व हटा दिया गया है । विजय कुमार यादव को पुराने दायित्वों के साथ वन का भी दायित्व दिया गया है । दीपेंद्र कुमार चौधरी को उच्च शिक्षा विभाग का अपर सचिव बनाया गया है । डॉक्टर अहमद इकबाल को महा निरीक्षक निबंधन और आयुक्त कर का जिम्मा दिया गया है , उनसे उच्च शिक्षा तकनीकी शिक्षा और निदेशक प्रशिक्षण एवं तकनीकी शिक्षा का पदभार वापस ले लया गया है ।

सोनिका को वर्तमान दायित्वों के साथ – साथ चिकित्सा स्वास्थ एवं परिवार कल्याण का भी अपर सचिव बनाया गया है । आईएएस गौरव कुमार को काशीपुर का भी नगर आयुक्त बनाया गया है । पीसीएस अधिकारी झरना कमठान से एडिशनल मिशन डायरेक्टर एनएचएम का पदभार वापस लेकर उन्हें अपर सचिव तकनीकी शिक्षा और निदेशक प्रशिक्षण एवं तकनीकी शिक्षा बनाया गया है। पीसीएस अभिषेक त्रिपाठी को एनएचएम का एडिशनल मिशन डायरेक्टर बनाया गया है ।

गिरीश चंद्र गुणवंत को प्रोटोकॉल तथा नागरिक आपूर्ति का भी जिम्मा दिया गया है । प्रकाश चंद्र को काशीपुर का नगर आयुक्त बनाया गया है । पीसीएस प्यारेलाल साहब को कोटद्वार का नगर आयुक्त भी बनाया गया है । कृष्ण कुमार को अपर पुलिस महानिदेशक कारागार का भी जिम्मा दिया या है । सचिवालय सेवा के अधिकारी अतर सिंह से अपर पुलिस महानिदेशक कारागार का जिम्मा वापस ले लिया गया  है।