Breaking News Latest News चंपावत

वीडियो:-उत्तराखंड का बेटा पवनदीप मचा रहा है इंडियन आइडल में धमाल,पवनदीप की परफॉर्मेंस की जजों ने की तारीफ।

देश का टॉप सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 में देवभूमि के लाल पवनदीप राजन हर परफॉर्मेंस में अपना जलवा बिखेर रहे हैं।
शनिवार को इंडियन आइडल के मंच पर पहाड़ के पवनदीप राजन ने ऐसा परफॉर्मेंस दिया कि ऑडियंस सहित जजों की भी वंस मोर की आवाज से पूरा मंच महक उठा। ड्रम के साथ संगीत के रियलिटी शो के इतिहास में पहली बार किसी सिंगर द्वारा शानदार गीत गाकर परफॉर्मेंस देने का श्रेय जजों ने पवनदीप राजन को दिया।
उत्तराखंड के चंपावत जिले के रहने वाले पवनदीप राजन को जज हिमेश रेशमिया ने सैल्यूट करते हुए कहा कि वह इंडियन आईडल के इस मंच से कहीं ऊपर हैं यही नहीं जजों ने पवनदीप राजन से कहा कि अब उनको इंडियन आईडल कि नहीं इंडियन आइडल को उनकी जरूरत है। पहाड़ के इस लाल ने इंडियन आईडल के मंच पर जो कमाल दिखाया है देवभूमि के लोग पवनदीप राजन का यह परफॉर्मेंस देखकर मंत्रमुग्ध हुए हैं। और पवनदीप को इंडियन आईडल बनाने के लिए अब आप सभी को पवनदीप राजन को वोट करना है ताकि वह जजों और ऑडियंस के साथ-साथ पूरे देश के लोगों के दिलों में राज करने के लिए इंडियन आईडल बन सके।
पवनदीप चंपावत जिले के सुरेश राजन के बेटे हैं। वे चंडीगढ़ के रॉक बैंड समूह से जुड़े है। पवनदीप अपनी जादुई आवाज व सुरों से बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर्स को लुभा चुके है। वह कुमाऊंनी, गढ़वाली, पंजाबी एलबम आदि में भी प्लेबैक सिंगिंग भी करते हैं। इस बार उन्होंने अपनी गायिकी का जलवा इंडियन ऑयडल सीजन 12 में दिखाना शुरू कर दिया है।
देखिये विडियो

पवन दीप राजन को संगीत विरासत में मिला था। उसके दादा स्व. रति राजन भी अपने समय के प्रसिद्ध लोकगायक थे। पवनदीप फिल्म निर्माता निर्देशक प्रहलाद निहलानी, गायक सोनू निगम, अदनान सामी समेत अभिनेता गोविंदा, बॉबी देओल सहित कई नामचीन हस्तियों के साथ काम कर चुके हैं। अब वह इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी को प्रभावित कर रहे है। उत्तराखंड के लोग उन्हें इंडियन आइडल विजेता के रूप में देख रहे है।

About the author

admin

Add Comment

Click here to post a comment

error: Content is protected !!