ब्रेकिंग:- परिवार संग नैनीताल जा रही महिला राजस्व उपनिरीक्षक के साथ ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने की अभद्रता।

Breaking News

नैनीताल:– आपको बता दें कि आजकल covid-19 की वजह से पूरे देश एवं प्रदेश में लॉक डाउन है । इसलिए पूरे देश मे आवाजाही पुर्णतः प्रतिबंधित है। फिर भी अगर किसी को कही जरूरी काम से कहीं जाना है तो जिला प्रशासन से अनुमति लेनी पड़ेगी। इसी तरह एक रामनगर की महिला राजस्व उपनिरीक्षक (पटवारी) भी SDM की अनुमति लेकर परिवार साथ नैनीताल जा रही थी।
राजस्व उपनिरीक्षक ने नैनीताल जिले के कालाढूंगी में तैनात पुलिस कर्मी पर ड्यूटी में चेकिंग के दौरान अपने और अपने परिवार के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया है । महिला पटवारी रंजना आर्या ने आरोप लगाया है कि वह SDM की परमिशन लेकर अपने परिवार के साथ नैनीताल की तरफ जा रही थी । कालाढूंगी में तैनात कॉन्स्टेबल अशोक कंबोज ने उन्हें रोका और पूछताछ शुरू कर दी । उन्होंने परमिशन और अपना आई . कार्ड दिखाया तो अशोक ने अभद्रता शुरू कर दी ।
सिपाही ने कहा “ तू पटवारी होगी अपने घर की,SDM क्या तोप है । पीड़ित महिला पटवारी ने कहा है कि सिपाही ने न केवल उनकी माँ बल्कि उनके पति के साथ भी अभद्रता की ।
महिला पटवारी ने इस घटना से परेशान होकर उच्चधिकारियों को अशोक काम्बोज के खिलाफ कानूनी कार्यवाही और FIR दर्ज करवाने की गुहार लगाई है । उन्होंने उत्तराखण्ड लेखपाल संघ को भी घटना से अवगत कराया है । भारत पटवारी कानूनगों संघ के महासचिव ताराचंद्र घिल्डियाल ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि लॉकडाउन अवधि में देखने में आ रहा है कि , पुलिस पूरे प्रदेश में लगातार राजस्व कार्मिकों के साथ उत्पीड़न कर रही है । यह मित्र पुलिस के सिद्धान्तों के खिलाफ है । हम जिलाधिकारी और SSP से मांग करते हैं कि दो दिनों के भीतर पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्यवाही की जाए , नहीं तो समस्त राजस्व कार्मिक कार्य बहिष्कार करने के लिए बाध्य होंगे ।
देखिए वीडियो



Leave a Reply

Your email address will not be published.