BREAKING:आखिर कौन है ये कपल और सोशल मीडिया पे कैसे छा गए रातो रात।

Breaking News टिहरी गढ़वाल



सोशल मीडिया (Social Media) को दुनियाभर में सबसे ताकतवर टूल के तौर पर देखा जाता है. इसकी मदद से एक जगह से दूसरी जगह सूचनाएं आसानी से भेजी जा सकती हैं।लेकिन सोशल मीडिया ने लोगों को रातों-रात फेमस करने का काम भी किया है।
सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो रातों रात किसी को भी स्टार बनाने की क्षमता रखता है। आइए जानते है ऐसे ही जोड़ी के बारे में जिन्हें उत्तराखंड के सभी सोशल मीडिया के पेजों ने फेमस कर रातों रात फेमस कर दिया ।

टिहरी गढ़वाल के भिलंगना ब्लॉक के घनसाली क्षेत्र के एक छोटे से गाँव के रहने वाले रोबिन नौटियाल रातो रात सोशल मीडिया पर छा गए।
दरहसल हुआ यू कि इसी 25 अप्रैल को रोबिन की शादी थी और शादी पूरी होने के बाद उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में पुरानी लव स्टोरी के बारे में डिटेल से बताया कि स्कूल के समय से वो एक लड़की से प्यार से कर बैठे थे और ये प्यार उनका पूरा 13 साल तक चला ओर उसके बाद घरवालो की रज़ामंदी ओर पहाड़ के पूरे रीति रिवाज के साथ उन्होंने शादी कर दी, उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि इन 13 सालों के दौरान काफी उतार चढ़ाव भी आये थे लेकिन प्यार सच्चा हो तो आप किसी भी मुसीबत से लड़ सकते हो और यही लव स्टोरी लोगो को पसंद आ गयी वो लोगो ने इसको अपने फेसबुक पेज पर शेयर करना शुरू कर दिया देखते ही देखते यह कपल फेसबुक पर आग की तरह फैल गया और इस तरह से ये वायरल हो गए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.