ब्रेकिंग:-अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी बस,यात्रियों में मची चीख पुकार।

Breaking News नैनीताल बागेश्वर



नैनीताल से दिल्ली को जाती रोडवेज की एक बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई । बस में सवार सात में से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें हल्द्वानी रैफर कर दिया गया।

नैनीताल जिले के काकडीघाट के समीप बागेश्वर से दिल्ली को जा रही रोडवेज की बस पलट गई । बस में चालक समेत कुल 8 लोग सवार थे । सभी सवार पुरुष बताए जा रहे हैं, जिसमें पांच घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है दो घायलों को हायर सेंटर रैफर किया गया है । दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई थी।

राष्ट्रीय राजमार्ग दिल्ली से नैनीताल और अल्मोड़ा को जाने वाले NH87 में शाम साढ़े चार बजे बागेश्वर सें दिल्ली को जा रही रोडवेज की बस के ब्रेक फेल हो गए । बस संख्या यू.के.07 पी.ए.3286 के काकड़ीघाट पहुंचते ही ब्रेक फेल हो गए । ब्रेक का कम्प्रेशर फेल होने पर चालक ने सूझबूझ का परिचय दिया। चालक ने अनियंत्रित बस को पहाड़ी से टकरा दिया जिससे बस रुककर पलट गई । बस में सवार यात्री घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों के नीजी वाहन से सी.एच.सी.गरमपानी पहुंचाया गया। हादसे में घायल 6 लोगों कों प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी जबकि दो घायलों को 108स्वास्थ्य सेवा से हायर सेंटर रैफर कर दिया गया। हादसे के बाद मार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.