ब्रेकिंगः- उत्तरखण्ड के इस शहर में लुटेरों ने पीएनबी बैंक में लूट कि वारदात को दिया अंजाम,पुलिस महकमे में मचा हड़कंप।

Breaking News कुमाऊं देश बिजनेस

लुटेरों ने काशीपुर के पीएनबी बैंक में लूट कि वारदात को दिया अंजाम,पुलिस महकमे में मचा हड़कंप।

काशीपुर के मुरादाबाद रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में आज दोपहर लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने बैंक में धावा बोलकर लाखो रूपए की लूट कि वारदात को अंजाम दे डाला है।



वही लूट की इस वारदात के बाद ,बदमाश लूट की घटना के बाद बेखौफ फरार होने में सफल हो गए हैं।

वही शहर के बीचों बीच अचानक हुई इस बड़ी बैंक लूट की वारदात से जहां पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ तो वहीं क्षेत्र में इस दुस्साहसिक वारदात के बाद सनसनी फेली हुई है।

लूट की घटना के बाद सूचना मिलने पर पुलिस के ऑला अधिकारियों ने बैंक पहुंचते हुए बारीकी से निरीक्षण करने साथ ही जरूरी पूछताछ जुटानी शुरू कर दी है।
फिलहाल पुलिस अधिकारी समेत बैंक कर्मचारी घटना के मुताल्लिक ज्यादा कुछ बता नहीं पा रहें है जहां काशीपुर के एसपी चंद्र मोहन ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बताया की शुरुआती जांच में सीसीटीवी फुटेज में बैंक के अंदर तीन व्यक्ति दिखाई दे रहे हैं।

जिन्होंने वारदात को अंजाम दिया , बाकी और आगे चलकर जांच में स्पष्ट होगा कि कितने बदमाशों ने लूट कि घटना को अंजाम दिया है।

उन्होंने यह भी बताया कि बैंक में कई अनियमितता पाई गई लेकिन इसके बावजूद जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।
दिन दहाड़े हुई इस वारदात में बदमाश बैंक से कितना माल लूट कर फरार हुए है बैंक अधिकारी इसका आंकलन करने में जुटे है। एसपी काशीपुर ने यह भी बताया की लगभग पांच लाख रूपए तो वहीं बताए जा रहे हैं जो केश काउंटर में मौजूद थे।
आपको बता दें कि काशीपुर में लंबे समय के बाद हुई किसी बड़ी वारदात से जहां क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है तो वहीं घटना ने पुलिस महकमे के हाथ पांव फुला दिए हैं ।

फिलहाल मामले में पुलिस गहराई से तफ्तीश कर रही और बैंक सीसीटीवी के साथ जगह जगह के सीसीटीवी खांगलने में जुटी हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.