सीएम धामी ने की पूर्व CM हरीश रावत से मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

Breaking News

देहरादून: उत्तराखंड की सियासत से बड़ी खबर आ रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अचानक पूर्व सीएम हरीश रावत के घर पहुंचे है। मुलाकात के दौरान दोनों के बीच राज्य हित के विभिन्न विषयों पर बातचीत हुई। सीएम धामी और हरीश रावत की इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे है। सोशल मीडिया पर तेजी से दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीरें वायरल हो रही है। जहां सीएम धामी इसे शिष्टाचार भेंट बता रहें है वहीं सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुष्कर सिंह धामी दूसरी बार सीएम का पद संभालने और शपथ ग्रहण के बाद पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से मुलाकात करने पहुंचे। कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां , हरदा और सीएम धामी की इस मुलाकात को शिष्टचार भेंट का नाम दे रहे हैं लेकिन बात कुछ ओर भी है । हरीश रावत की एक पोस्ट के बाद अचानक हरीश रावत से मिलने जाना ये साफ जाहिर कर रहा है कि सीएम धामी हरीश रावत की नाराजगी को दूर करने पहुंचे ।



गौरतलब है कि बीते दिनों हरीश रावत ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी और शपथ ग्रहण के निमंत्रण देने पर सवाल खड़े किए थे । हरीश रावत ने शपथ ग्रहण में बुलाने पर नाराजगी जाहिर की थी । जिसके बाद आज सीएम धामी उनसे मुलाकात करने पहुंचे । इसके लिए सीएम की जमकर तारीफ भी हो रही है। मुलाकात के दौरान दोनों के बीच राज्य हित के विभिन्न विषयों पर बातचीत हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.