उत्तराखंडः बजट सत्र गैरसैंण में सात जून से प्रस्तावित, भेजा गया ये पत्र…

Breaking News

देहरादून: उत्तराखंड के आगामी विधानसभा सत्र को लेकर बड़ा अपडेट आया है। इस बार सत्र में आम बजट पेश किया जाएगा। जिसकी कवायद शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि 7 जून से विधानसभा सत्र गैरसैंण में आयोजित किया जाएगा। विधानसभा सत्र के लिए जहां एक ओर प्रश्नकाल के लिए मंत्रियों के दिन तय हो गए है। वहीं सीएम धामी द्वारा जनता से बजट बनाने के लिए संवाद किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस सत्र में धामी सरकार अपना बजट पेश करने जा रही है। गैरसैंण में सात जून से विधानसभा का बजट सत्र प्रस्तावित है। शासन ने इस बारे में विधानसभा को पत्र भेजा है। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण के अनुसार इस बारे में मंथन चल रहा है। 10 जून को राज्यसभा की सीट का चुनाव भी है। उन्होंने बताया कि जल्द ही सत्र की तिथि फाइनल कर दी जाएगी।



गौरतलब है कि धामी सरकार के बजट पर सभी की निगाहें है। खास बात यह है कि बजट पेश करने के पूर्व इसे लेकर आम जनता की राय जानी जा रही है। राज्य का बजट सामान्य जनता का बजट बने इसके लिए नैनीताल के बाद देहरादून में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड धर्म और आध्यात्म का केंद्र है। राज्य की पारिस्थितिकी और आर्थिकी को साथ लेकर चलना है। उत्तराखंड आत्मनिर्भर तभी बनेगा जब हम सब अपने दायित्वों का सही ढंग में निर्वहन करें।

उत्तराखंडः बजट सत्र गैरसैंण में सात जून से प्रस्तावित, भेजा गया ये पत्र…

Leave a Reply

Your email address will not be published.